पुलिस ने दो आरोपियों के साथ 12 किलोग्राम हेरोइन की खेप को किया जब्त

खबरें अभी तक। बार्डर से एक किलोमीटर की दूरी पर घरिंडा थाने की पुलिस ने दो आरोपियों के साथ 12 किलोग्राम हेरोइन की खेप को जब्त किया है। खेप के साथ एक मोबाइल भी मिला है। जिसे दो आरोपी रोड़ांवाला निवासी गुरपाल सिंह और गुरप्रीत सिंह मोटरसाइकिल पर ला रहे थे। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है।

बीते दिनों ड्रोन से हथियारों का बार्डर पार होने के बाद एसएसपी रूरल विक्रमजीत दुग्गल ने चौकसी बढ़ाते हुए 400 पुलिस कर्मियों को बार्डर पर गश्त देज करने के लिए डिप्लाई किया था। इसके तहत ही बार्डर से आने वाली हर सड़क पर नाकाबंदी की गई है। इसी कड़ी के तहत घरिंडा थाने की पुलिस ने रोड़ांवाला ड्रेन पर भी नाका लगा रखा था। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आते हुए दिखे, जो पुलिस नाका देख वापिस लौटने लगे। लेकिन पुलिस ने उनकी हरकत को भांपते हुए तुरंत पीछा कर अरेस्ट कर लिया। तलाशी में आरोपियों के बैग से 12 पैकेट हेरोइन के बरामद हुए।

आरोपी इस हेरोइन को बार्डर से ही उठाकर लाए थे। वहीं आरोपी बार्डर से ही आने वाली सड़क से आ रहे थे। शुरुआती जांच में स्पष्ट हुआ है कि आरोपी कोरियर की भूमिका निभा रहे थे और आगे इस खेप को डिलीवर करने जाना था। डीएसपी गुरप्रताप सिंह सहोता ने बताया कि आरोपी कॉलेज स्टूडेंट हैं। वहीं उनके बारे में पूछताछ जारी है। यह भी पूछा जा रहा है कि इस खेप को वह कहां लेकर जाने वाले थे और कहां से लेकर आये थे।