भिवानी: अर्धसैनिक बलों की एक कंपनी विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी पुलिस

खबरें अभी तक। सूबे की नई सरकार बनाने के लिए होने वाले चुनावों को लेकर भिवानी पुलिस सुरक्षा के हर इंतजाम करने में जुटी है। इसी के तहत बुधवार को अर्धसैनिक बलों की एक कंपनी भिवानी पहुंची जिसने एसपी गंगाराम पूनिया के निर्देश पर थाना प्रभारियों के नेतृत्व में पैदल मार्च किया और मतदाताओं को बिना किसी डर व भय के ज्यादा से ज्यादा मतदान करने का संदेश दिया।

थाना प्रभारियों के नेतृत्व में अर्धसैनिक बलों का पैदल मार्च हांसी गेट से सिविल लाईन थाना प्रभारी विद्यानंद के नेतृत्व में शुरु हुआ। ये पैदल मार्च हांसी गेट से नया बाजार होते हुए रोहतक गेट पहुंचा। यहां से सिटी थाना प्रभारी ने बिचला बाजार होते हुए पैदल मार्च निकाला और फिर उद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी के नेतृत्व में पैदल मार्च निकाला गया। अर्धसैनिक बलों की इस कंपनी में बीएसएफ के जवान हैं जो सुरक्षा के लिहाज से जिला में पहुंचे हैं।

पैदल मार्च का नेतृत्व करने वाले सिविल लाईन थाना प्रभारी विद्यानंद ने बताया कि विधानसभा चुनावों को शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए ये कंपनी भिवानी पहुंची है और पैदल मार्च से हर मतदाता को बिना किसी डर व भय के मतदान करने का संदेश दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों को लेकर सुरक्षा के हर प्रबंध पुख्ता किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये चुनाव कङी सुरक्षा के बीच होंगे और कोई किसी भी मतदाता को किसी प्रकार का प्रलोभन या भय नहीं दिखा पाए। इसलिए ये पैदल मार्च निकाला गया है।