नामांकन भरने के बाद डॉ.सतीश यादव ने चुनाव प्रचार किया तेज

ख़बरें अभी तक। LSP बादशाहपुर उम्मीदवार डॉ. सतीश यादव ने नामांकन भरने के बाद प्रचार-प्रसार की प्रक्रिया को और तेज कर दिया है, वो एक साथ लगातार कई जगहों के दौरे करते नज़र आ रहें हैं। आज भी उन्होंने एक साथ चार जगह के दौरे किये। मुल्लाहेड़ा,झाड़सा गांव, सुल्तानपुर और खेड़ा झांझरेला में जनसभाएं की और लोगों को जागरूक करने का काम किया। बात करें मुद्दों की तो शिक्षा,स्वास्थ्य, महिला सुरक्षा और रोज़गार को इस बार अपने मेनिफेस्टो में शामिल किया।

21 अक्टूबर को हरियाणा में चुनाव होने वाले हैं, प्रत्याशियों में एक-दूसरे से आगे निकलने कि होड़ लगी हुई है। सभी पार्टी के उम्मीदवार जनता के बीच अपनी पैठ बनाने में लगे हैं। नामांकन भरने का दौर शुरू हो गया है। LSP  बादशाह पुर उम्मीदवार डॉ. सतीश यादव ने भी कल हज़ारो समर्थकों के साथ अपना नामांकन भरा और इसके साथ ही प्रचार की प्रक्रिया को भी तेज़ कर  दिया है। अपने दौरे करने की रफ्तार को बढ़ा लिया है।

डॉ. सतीश यादव एक साथ कई जगहों पर जनसभाएं और डोर TO डोर प्रचार-प्रसार करने में लगे हैं। आज मुल्लाहेड़ा, झाड़सा गांव, सुल्तानपुर और खेड़ा झांझरेला में डॉ. सतीश यादव ने जनसभा को सम्बोधित किया और घर- घर जाकर आने वाले विधानसभा चुनाव में सहयोग देने को कहा। मुद्दों में शिक्षा,स्वास्थ्य,रोज़गार, गरीबों को पेंशन,मनरेगा को किसानों से जोड़ना जैसे मसले शामिल किये गए।

महिला सुरक्षा को लेकर काफी ज़ोर दिया गया और बताया कि महिला सुरक्षा और शिक्षा उनकी पार्टी के लिए सर्वोपरि है। डॉ. सतीश यादव लगातार जनता के बीच जाने में लगे हैं और उनका विश्वास जीतने की कोशिश कर रहें हैं। अब देखना ये होगा कि डॉ. सतीश यादव विरोधियों के बीच अपनी पकड़ मज़बूत कर पाते हैं और जनता का भरोसा जीत पाने में सफल होते हैं या नहीं।