प्रेमी ने 17 वर्षीय प्रेमिका को चाकुओं से गोदा, फिर खुद की काटी कलाई

ख़बरें अभी तक। मायानगरी मुंबई से एक ऐसा मामला सामने आया है,जिससे सुनकर सबके होश उड़ जाएंगे। यहां एक सिरफिरे प्रेमी ने पहले तो अपनी प्रेमिका को चाकुओं से गोदा फिर उसके बाद खुद बालकनी से कुदकर सुसाइड कर लिया। बता दें कि 24 वर्षीय युवक अपने 17 साल की प्रेमिका के घर उससे मिलने आया था जहां किसी बात को लेकर दोनों का आपस में विवाद हो गया, विवाद इतना बड़ गया कि युवक ने युवती को चाकुओं से गोदना शुरु कर दिया, उसके बाद खुद की कलाई काट कर 10वीं मंजिल के अपार्टमेंट की बालकनी से कूद गया।

वहीं इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। कहा जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी। इसके बाद प्रेमी ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने युवती की मां की शिकायत पर सुसाइड करने वाले युवक पर हत्‍या के प्रयास, यौन उत्‍पीड़न समेत अन्‍य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

स्थानीय थाना पुलिस ने मंगलवार को बताया कि प्रेमी की पहचान 24 वर्षीय मंगेश राणे के रूप में हुई है। राणे सोमवार दोपहर को मुंबई के मलाड स्थित अपनी 17 वर्षीय प्रेमिका का घर मिलने गया था। जहां बातचीत के दौरान किसी बात को लेकर मंगेश राणे और उसकी प्रेमिका के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद मामले इतना बढ़ गया कि राणे ने गुस्से में आकर प्रेमिका पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर किया।

वहीं चाकू से वार करने के बाद खुद की कलाई काट कर 10वीं मंजिल के अपार्टमेंट की बालकनी से कूद गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और घायल युवती को अस्पताल में तुरंत फर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।