जेनिफर विंगेट सीरियल बेहद 2 से फिर करेंगी टीवी पर वापसी, देखें पहली तस्वीर

खबरें अभी तक। सोनी टीवी के आने वाले शो टीवी सीरियल बेहद 2 में जेनिफर विंगेट ‘माया’ के रूप में पर्दे पर वापसी करने के वाली है. इसको लेकर जेनिफर ने तैयारियां भी पूरी कर ली है। रिपोर्टों के मुताबिक, यह शो क्विज गेमशो के खत्म होने के बाद नवंबर में प्रीमियर किया जाएगा। हाल ही में सोनी टीवी के आने वाले शो में जेनिफर विंगेट के फर्स्ट लुक का खुलासा किया गया है।  इंस्टाग्राम पर शेयर एक वीडियो में जेनेफर की एक सीरियस तस्वीर नजर आ रही है।

बता दें कि जेनिफर शो के लिए काफी उत्साहित हैं उन्होंने कहा, “प्रोमो शूट के लिए हमने एक एरियल एक्ट के साथ शुरुआत की है जिसके रिहर्सल में मुझे बहुत मजा आया। मैं यह देखने के लिए बेताब हूं कि यह स्क्रीन पर कैसा दिखेगा। माया के किरदार को दोबारा निभाने का मैं और इंतजार नहीं कर सकती इसलिए अब खुद को संभाल लीजिए।”

अगर बात करें पूरी स्टार कास्ट की तो जेनिफर विंगेट के अलावा सीरियल में शिविन नारंग और आशीष चौधरी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।कहानी इन तीनों के इर्द-गिर्द घूमेगी, जहां माया को आशीष चौधरी से प्यार हो जाएगा, जो शो में एक उम्र दराज शख्स की भूमिका में नजर आएंगे। सीरियल में जेनिफर, आशीष और शिविन के बीच एक दिलचस्प लव ट्राएंगल होने वाला है.।कथित तौर पर शिविन शो में आशीष के बेटे की भूमिका निभाएंगे।