मसूरी में घूमने आए दिल्ली निवासी ने की आत्महत्या

खबरें अभी तक। पहाड़ों की रानी मसूरी में पिक्चर पैलेस स्थित एक होटल में घूमने आए दिल्ली निवासी ने आत्महत्या कर ली, जिससे पूरी मसूरी में हड़कंप मच गया है।

बात दें कि दिल्ली निवासी बुधान प्रसाद कुशवाहा पुत्र लखी प्रसाद कुशवाहा ने कल सांय 7,30 बजे एकदिन के लिये कमरा लिया,,आज सुबह जब होटल वालों ने चेकआउट के समय कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई उत्तर नहीं मिला,,जिससे अनहोनी की आशंका के चलते होटल वालों ने पुलिस को सूचित किया.

पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर जब अंदर प्रवेश किया तो युवक को पंखे से लटका पाया. साथ ही उसके हाथों पर नसे काटने के काफी गहरे जख्म भी दिखाई दिए.  साथ ही पुलिस द्वारा छानबीन के दौरान वह ब्लेड भी बरामद कर ली जिससे उक्त ने हाथ काटे थे,साथ ही मृतक के पास से सुसाइड नोट भी मिला जिसमें उसने स्वेच्छा से मृत्यु को गले लगाने,और किसी और को अकारण ही परेशान न किया जाए की बात लिखी है,

इस बारे में जानकारी देते हुए एस एस आई सूरज कंडारी ने बताया कि मौके से सुसाइड नोट मिला है जिसमें किन्ही कारणों से परेशान होकर मौत को गले लगाने की बात लिखी हुई है पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पुलिस के अनुसार आतम हत्या की जाँच की जाएगी।