बिहार: स्कूल डायरेक्टर ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। बिहार के गोपालगंज से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक निजी स्कूल के संचालक ने दूसरी कक्षा में पड़ने वाली नाबालिग छात्रा से रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार, दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा उचकागांव थाना क्षेत्र के लाइन बाजार स्थित निजी स्कूल में पढ़ती है। जब वह शनिवार को स्कूल गई तो स्कूल के डायरेक्टर विपिन साह द्वारा पीड़िता को अपने कार्यालय में बुलाया गया। वहां डायरेक्टर ने पहले पीड़िता से किसी छात्रा का नाम पूछा और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

दुष्कर्म की शिकायत के बाद पीड़ि‍ता ने स्कूल जाना छोड़ दिया था। इसके बाद परिजनों ने जब छात्रा से पूछताछ की तब उसने स्कूल संचालक द्वारा दुष्कर्म करने की बात कही। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने उचकागांव थाना में आरोपी डायरेक्टर के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। वहीं छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद से ही स्कूल संचालक फरार है।

पुलिस ने पीड़ि‍ता के बयान पर शिकायत दर्ज कर पड़ताल शुरू की

रेप की वारदात के बाद पीड़ि‍ता के बयान पर उचकागांव थाना में स्कूल संचालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। 35 वर्षीय आरोपी डायरेक्टर उचकागांव के डोरापुर का रहने वाला है। उसका नाम विपिन साह है। पुलिस ने पीड़ि‍ता के बयान पर शिकायत दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।