Amazon Great Indian Festival Sale में इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, जानिए

खबरें अभी तक। अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल  की शुरुआत 29 सितंबर से हो चुकी है। ग्राहक इस सेल का लाभ 4 अक्टूबर तक उठा सकते हैं। इस सेल में ज्यादातर प्रोडक्ट्स जबरदस्त ऑफर और डील्स के साथ ग्राहकों को प्राप्त होंगे। जिसमें स्मार्टफोन, टीवी, घर और किचन का सामान, फैशन, ग्रॉसरी और ब्यूटी प्रोडक्ट्स शामिल हैं। आइए जानते हैं बेस्ट स्मार्टफोन डील्स –

Redmi 7A: शियोमी के इस बजट स्मार्टफोन को Amazon सेल में 5,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस कीमत में अमेज़न पे बैलेंस में 500 रुपये का कैशबैक भी शामिल है।

Samsung Galaxy M30: 10 हज़ार से कम की रेंज में ये एक स्पेशल स्मार्टफोन है। Amazon की ग्रेट इंडियन सेल में इस स्मार्टफोन को 9,999 में खरीद सकते है।

Oppo Reno 2: वहीं अगर आप Oppo के इस लेटेस्ट मोबाइल फोन Oppo Reno 2 को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपको यह करीब 8% की छूट पर मिल जाएगा। साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको नो कॉस्ट EMI के अलावा अडिशनल एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Redmi 7: बजट फोन बनाने वाली कंपनी शियोमी के इस स्मार्टफोन पर सेल में शानदार डील दी जा रही है। ऐसे में ग्राहक इसे 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस कीमत में 1,000 रुपये का अमेज़न पे कैशबैक दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy Note 9: अमेज़न की ग्रेट इंडियन सेल में इस स्मार्टफोन को 42,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है।

Samsung Galaxy Note 10: अगर आप लेटेस्ट फोन गैलेक्सी नोट 10 खरीदने की सोच रहे है तो अमेज़न सेल आपके लिए अच्छा मौका है। इस फोन को ग्राहक 7% डिस्काउंट और कई ऑफर्स के साथ खरीद सकते है। इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन पर आप नो-कॉस्ट EMI और अडिशनल एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे है।

SBI कार्ड पर ऑफर: Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए Amazon ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी की है। इसके तहत अगर आप खरीदारी करने के लिए SBI डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत अडिशनल डिस्काउंट मिल जाएगा।