सोशल मीडिया पर वायरल हुई हाथी के एक्सीडेंट की वीडियो, क्या है सच, जानिए

खबरें अभी तक। मीडिया में आए दिन कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते रहते है, जिनको देखने के बाद भी उन पर यकीन करना मुश्किल होता है, ऐसा ही एक हाथी का वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है, जिसमें हाथी का एक्सीडेट ट्रेन से हो रखा है, और यह एक्सीडेट देहरादून और हरिद्वार के बीच मोतीचूर फाटक पर सोशल मीडिया पर दिखाया गया, वीडियो में हाथी ट्रेन के आगे घायल स्तिथि में है.

लोगों ने सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट भी कर रखे है, क्या यह वीडियो वाकई में देहरादून और हरिद्वार के बीच रेलवे ट्रैक पर है, या और कही से आई हम बताते है, इसका सच, जब यह वीडियो आई तो देखा कि वीडियो के साथ एक मैसेज भी आया है, और उस मैसेज में लिखा है, हरिद्वार मोतीचूर में हाथी और ट्रेन की जबरदस्त टक्कर हुई है.

हमने हरिद्वार रेंज ऑफिसर राजा जी नेशनल पार्क से इस बारे में बात की उन्होंने बताया कि यह वीडियो दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और यह वीडियो हरिद्वार की नही है, उन्होंने यह भी बताया कि इस वीडियो की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कहा कि है.

यह वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर देहरादून से हरिद्वार के बीच मोती चूर के नाम से शेयर कर दी,  हम लोगों से यह अपील करता है जो भी वीडियो आपके पास आ रही है, उसे बिना सोचे समझे सोशल मीडिया पर शेयर न करें, ऐसी वीडियो शेयर करने से शहर के अफरा तफरी का माहौल बन जाता है।