रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ की रिलीज बढ़ी आगे

खबरें अभी तक। रानी मुखर्जी बड़े परदे पर अपनी फिल्म हिचकी से लौट रही हैं. लेकिन इसकी रिलीज एक महीने के लिए टल गई है. पहले हिचकी 23 फरवरी को रिलीज हो रही थी, लेकिन अब ये 23 मार्च को रिलीज होगी।

 

रानी मुखर्जी अपनी फिल्म हिचकी का प्रमोशन कर रही हैं, जिससे दर्शकों में फिल्म के प्रति जिज्ञासा बढ़ रही है, यदि आप भी इनमें शामिल हैं तो आपको एक महीने और ये फिल्म देखने के लिए इंतजार करना होगा. इस बदलाव की वजह भी सामने आई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी अब 23 मार्च 2018 के बाद रिलीज होगी. फिल्म की निजी स्क्रनिंग के बाद मिली सकारात्मक प्रतिक्रियाएं को देखते हुए यशराज की मार्केटिंग/वितरण टीम ने आदित्य चोपड़ा को सलाह दी है कि फिल्म को परीक्षा के बाद रिलीज किया जाना ठीक रहेगा।

बता दें कि हिचकी में रानी मुखर्जी नैना माथुर नाम की एक टीचर के रोल में हैं, जिसे टॉरेट सिंड्रोंम नामक बीमारी है. इस वजह से उसे लगातार हिचकी आती है, जो उसके करियर के लिए एक रुकावट बनती है. सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रानी मुखर्जी के फिल्ममेकर पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. रानी की आगामी फिल्म हिचकी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।