करीना के लाडले तैमूर की नैनी ने की एेसी हालत, देखें तस्वीरें

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले नन्हें तैमूर की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है. हर बार की तरह इस बार भी वह काफी क्यूट लग रहे हैं. इन तस्वीरों में कुछ एेसा देखने को मिला है जिसने सबको सोच में डाल दिया है. इस दौरान उन्होंने औरेंज कलर की टी-शर्ट और व्हाइट लोअर पहना हुआ था जिसमें वह काफी क्यूट लग रहे थे. वैसे इसमें कोई शक नहीं है कि तैमूर की नैनी हर बार उनके साथ हर जगह पर दिखाई देती हैं और उनके साथ खेलती हुईं दिखाई देती हैं. लेकिन इस बार कुछ अलग है.

दरअसल, इन तस्वीरों में नन्हें तैमूर नैनी के साथ प्ले स्कूल के बाहर स्पॉट हुए लेकिन हर बार की तरह तैमूर को प्यार से गोद में उठाने वाली नैनी उनको अजीब तरीके से उठाए हुए नजर आईं. उन्होंने तैमूर को सिर्फ एक हाथ से ही उठाया हुआ था जिसकी वजह से वो एक साइट में लटकते हुए नजर आए. तस्वीरों को देखकर तो एेसा ही लग रहा है जैसे इस बार नन्हें तैमूर नैनी की गोद में अनकम्फर्टेबल लग रहें हो.

 वैसे हम इतना तो कह सकते हैं कि करीना को नैनी पर पूरा भरोसा है तभी तो वह अपने लाडले को उनके साथ अकेले छोड़ देती हैं. वैसे इन तस्वीरों में वह एक साथ से भी उनको टाइट पकड़े हुए दिखाई दी.