स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट के चल रहे गोरखधंधे पर पुलिस ने मारा छापा

खबरें अभी तक। गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके आरडीसी राजनगर इलाके में कविनगर पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। पुलिस ने मौके से 7 युवकों और 4 युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया और उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि यहां वैनिटी स्पा में एरोमा थेरेपी और उपटन थेरेपी के नाम पर सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने यह कार्यवाई की। पुलिस हिरासत में लिए गए युवक और युवतियों के मेडिकल जांच कर कार्यवाई में जुटी है।

जानकारी के अनुसार राजनगर इलाके में चल रहे एक वैनिटी स्पा सेंटर की हैं, जहां स्पा के अंदर सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस टीम ने यहां छापेमारी की। पुलिस की मानें तो यहां स्पा के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। 4 युवतियों और 7 युवकों को  पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जिसमे यहां काम करने वाले कुछ लोग भी शामिल हैं जो पुलिस को देख भागने  का प्रयास कर रहे थे।

पुलिस के मुताबिक यहां लंबे समय से यख गोरखधंधा चल रहा था। व्यस्त और पॉश इलाके में यह गलत काम कर मोटा मुनाफा कमाया जा रहा था। पुलिस अब इनके काम करने के तरीकों के साथ इस स्पा से जुड़े लोगों की तलाश भी कर रही है।

पॉश इलाके के कमर्शियल काम्प्लेक्स के बेसमेंट में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट का यह कारोबार पिछले काफी समय से चल रहा था। जिसके चलते आसपास व्यावसायिक गतिविधियां चलाने वाले लोग भी असहज रहते थे। पुलिस की इस कार्यवाई के बाद इस तरह के अन्य स्पा की आड़ में हो रहे गलत कार्यों पर रोक लगने की संभावना है।