सहारनपुर: बाइक सवार 2 युवकों ने युवती पर फेंका तेजाब

ख़बरें अभी तक। सहारनपुर उस समय तेजाबी हमले से दहल गया जब बीती रात थाना नागल इलाके के हाइवे पर दुकान बंद कर अपने भाई के साथ घर लौट रही युवती पर बाइक सवार 2 युवकों ने तेजाब फेंक दिया। और मौके से फरार हो गए बाइक सवार दोनों युवक हेलमेट लगाये हुए थे। जिसके कारण उनकी पहचान नहीं हो पाई। वहीं तेजाब गिरने से युवती बुरी तरह से झुलस गई। जिसे युवती के भाई ने ही किसी तरह देवबंद अस्पताल पहुंचाया।

घटना की जानकारी मिलते ही SSP दिनेश कुमार तुरंत देवबंद अस्पताल पहुंचे और घायल युवती व उनके परिजनों से घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है युवती नागल स्थित ब्यूटी पार्लर से अपने भाई के साथ बाईक से घर लौट रही थी जैसे ही उनकी बाईक सत्संग भवन तक ही पहुंची थी कि पीछे से आ रहे 2 बाइक सवार युवकों ने उस पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब गिरते ही युवती तड़प उड़ी और उसने बाइक चला रहे अपने भाई को बाइक रोकने को कहा और बताया कि सामने जा रहे बाइक सवार ने कुछ फेंका है।

युवती (20 साल) नागल क्षेत्र की है वह अपने भाई के साथ रात में अपनी दुकान बंद करके घर लौट रही थी तब पीछे से दो अज्ञात लोग जो हेलमेट पहने हुए थे। उनके ऊपर कुछ डाला ये एसिड है या कुछ और है इसकी जांच की जा रही है लेकिन इसकी वजह से युवती को चोटें आई है और युवती को तत्काल अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। लड़की की स्थिति गंभीर है लड़की के पीछे हिस्से पर अटैक हुआ है। आरोपियो को पकड़ने के लिए पुलिस ने 2 टीमे बनाई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।