भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा अक्तूबर में हिमाचल प्रवास पर

ख़बरें अभी तक। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जगत प्रकाश नड्डा अक्तूबर महीने में अपने हिमाचल प्रवास पर आ रहे हैं। नड्डा अपने तीन दिवसीय शेड्यूल के तहत सात, आठ व नौ अक्तूबर को बिलासपुर के बाद मंडी व कुल्लू जिलों के दौरे पर रहेंगे। कुल्लू में रात्रि ठहराव के बाद 10 अक्तूबर को नड्डा का दिल्ली लौटने का कार्यक्रम है। अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिला पधार रहे जगत प्रकाश नड्डा के लिये भाजपा भव्य स्वागत रैली करेगी।

महाराष्ट्र व हरियाणा राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में अपने अति व्यस्ततम शेड्यूल के बीच समय निकालकर हिमाचल दौरे पर आ रहे जेपी नड्डा बिलासपुर में नवरात्रि पर चल रहे दुर्गा पूजा उत्सव के कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे। नड्डा अगले दिन कुल्लु के लिये रवाना होंगें, जिस दौरान मंडी और नेरचौक में भी उनका अभिनंदन किया जायेगा। नड्डा मंडी के सेरी मंच पर पार्टी कार्यकर्ताओं व जनता को संबोधित भी करेंगे।

इसके बाद नड्डा सीधे कुल्लू जाएंगे और वहां भी पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने का कार्यक्रम है। बताया जा रहा है कि इस बीच ही भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कुछ समय निकाल कर रोहतांग टनल के निर्माण कार्य का भी जायजा लेंगे। नड्डा रात्रि ठहराव कुल्लू में ही करेंगे। 10 अक्तूबर को सुबह के समय हवाई मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।