विधानसभा चुनाव-2019 के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी: विधानसभा चुनाव-2019 के लिए अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई। दादरी विधानसभा के लिए दादरी के एसडीएम कार्यालय और बाढड़ा विधानसभा के लिए बाढड़ा के एसडीएम कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल करने की व्यवस्था की गई है। वहीं नामांकन प्रक्रिया के दौरान सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

दादरी विधानसभा के लिए नामांकन पत्र दादरी विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम संदीप अग्रवाल के कार्यालय में दाखिल किए जाएंगे। सार्वजनिक अवकाश व राजपत्रित अवकाश के दिन नामांकन नहीं किया जा सकता। ऐसे में 29 सितंबर को रविवार के दिन और 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन नामांकन पत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे। नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तारीख 4 अक्टूबर है।

नामांकन 11 बजे से दोपहर बाद तीन बजे तक किया जा सकता। नामांकन प्रक्रिया के दौरान किसी भी स्थिति से निपटने के लिए जगह-जगह बैरिकेटस लगाए गए हैं। इसके अलावा प्रवेश द्वार सहित आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। डीएसपी शमशेर दहिया ने बताया कि रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय परिसर की 100 मीटर की परिधि में प्रत्याशियों के लिए तीन वाहनों के प्रवेश की अनुमति होगी।