अमृतसर के पुतलीघर लवकुश नगर में 1 और हैंड ग्रेनेड मिलने से लोगों में दहशत

खबरें अभी  तक। अमृतसर के पुतलीघर क्षेत्र के अधीन पड़ते लवकुश नगर में एक बार फिर जिंदा ग्रेनेड मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं इस मौके पर इलाके के लोगों ने फौरन कंटोनमेंट पुलिस थाने में इत्यादि जिसके चलते पुलिस एक्शन में आते हुए तुरंत मौके पर पहुंची और आकर मौके का जायजा लिया और ग्रेनेड को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। एक तरफ जहां पुलिस इस बम के बारे में कोई पुष्टि करने से इंकार कर रही है तो दूसरी तरफ पुलिस ने इस बम को पूरी प्रोडक्शन के साथ अपने कब्जे में लिया नहीं। फिलहाल पुलिस ने इस ग्रेनेड को अपने कब्जे में ले लिया है लेकिन इलाके के लोगों में अभी भी दहशत का माहौल बना हुआ है और इलाके के लोग पूरी तरह दहशत में है।

वहीं इलाके के लोगों का कहना है कि उनको अभी भी इस तरह का डर लग रहा है कि जिस तरह पहले इतना भयंकर हादसा हुआ है उसके चलते कहीं फिर इस तरह की घटना ना हो जाए। वहीं इलाके के लोगों ने पुलिस से मांग की है कि इस इलाके को एक बार अच्छी तरह से चैक कर लेना चाहिए तो जो बम नुमा चीज मिलने का सिलसिला खत्म हो सके वहीं प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब वह शौचालय के लिए जा रहा था तो उसने यह गन्ने वहां पर पड़ा हुआ देखा जिससे उसके होश उड़ गए और उसने इलाके में आकर सभी को इसकी जानकारी दी। अब पुलिस का कहना है कि डरने की कोई चिंता नहीं है क्योंकि यह बंब या बम नुमा चीज नहीं है लेकिन जिस तरह पुलिस लोगों को गुमराह कर रही है उससे साफ जाहिर हो रहा है कि यह बम नुमा वस्तु असल में बम था जो कि पुलिस ने पूरी प्रोडक्शन के साथ उसको कब्जे में ले लिया है।

वहीं प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जिस दिन अमृतसर के लवकुश नगर में बम विस्फोट हुए थे और 3 कीमती जानें चली गई थी उस दिन भी पुलिस ने इसी तरह इन बम नमोस्तु को पूरी प्रोडक्शन के साथ अपने कब्जे में लिया था लेकिन एक बार फिर पुलिस के इस कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े होते हैं जिस तरह दोबारा इस तरह के बम मिलने से इलाके में दहशत फैलती जा रही है