अनुराग ठाकुर के छोटे भाई अरुण धूमल ने क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए किया नामांकन

खबरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) के अध्यक्ष पद के लिए केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर के छोटे भाई अरुण धूमल ने नामांकन किया है। एचपीसीए की आज होने वाली एनुअल जनरल मीटिंग से पहले अध्यक्ष पद के लिए मात्र एक ही नामांकन आने से साफ है कि अनुराग ठाकुर के बाद अब अरुण धूमल का निर्विरोध अध्यक्ष चुना जाना मात्र औपचारिकता है।

आज उम्मीद है एजीएम में अब मात्र उनके अध्यक्ष बनने की घोषणा बाकी है।  वीरवार को नामांकन प्रक्रिया के दौरान दोपहर बाद अध्यक्ष पद के लिए अरुण धूमल का ही एकमात्र नामांकन आया। इस तरह से अरुण धूमल का अध्यक्ष पद पर चुना जाना तय है।

बाकी सभी पदों के लिए एक-एक नामांकन होने के बाद शुक्रवार को एजीएम में नई कार्यकारिणी के चुनाव के लिए मात्र औपचारिकताएं होंगी।

एचपीसीए के नए नियमों के अनुसार 76 सदस्यों को मतदान करने का अधिकार है। इसमें 52 मतदाताओं की सूची सहित 10 जिलों के अध्यक्ष और सचिवों, दो जिलों के चेयरमैन और कन्वीनर को मतदान कर सकते हैं। शुक्रवार को एचपीसीए एजीएम का आयोजन कर नई कार्यकारिणी घोषित करेगी।

इसके अलावा अलावा उपाध्यक्ष पद के लिए आरपी सिंह, सचिव के लिए सुमित कुमार शर्मा, सह सचिव अमिताभ शर्मा, कोषाध्यक्ष के लिए अवनीश परमार, मेंबर ऑफ काउंसिल विशाल शर्मा और चंद्रशेखर मेहता ने नामांकन किए हैं।