हरिद्वार: सिलेंडर फटने से हुआ हादसा, दो लोगों की मौके पर मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

ख़बरें अभी तक। हरिद्वार सिडकुल मैं आज एक दर्दनाक हादसा हो गया. सुएज ड्रिपलेक्स वाटर इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से दो कंपनी कर्मचारियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इसमें तीन कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए घायल कर्मचारियों को सिडकुल स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

कंपनी में सिलेंडर ब्लास्ट होने की सूचना के बाद आसपास के क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया आनन-फानन में फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया. मौके पर पहुंचे एसएसपी सेंथिल अबूदाई कृष्ण राज एस का कहना है कि सिलेंडर फटने से यह हादसा हुआ. इस हादसे में दो कंपनी के कर्मचारियों की मौत हो गई है और तीन कर्मचारी गंभीर रूप से घायल है. इस मामले में हमारे द्वारा जांच की जा रही है कि आखिर हादसा कैसे हुआ है. दो कर्मियों की बॉडी अभी भी फैक्ट्री में फंसी हुई है. कर्मियों की बॉडी निकालने के लिए सुरक्षा टीम को मौके पर बुलाया गया.

प्लाट नंबर 144-145 सेक्टर IIDC सिडकुल में स्थित कंपनी मैं सिलेंडर ब्लास्ट के बाद आसपास के क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मौके पर तमाम पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे अब पुलिस इस मामले की जांच की बात कर रही हैं. मगर इस हादसे में 2 लोगों ने अपनी जान गवा दी और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.