नारनौद: इनेलो को लगा बड़ा झटका, इनेलो के शहरी प्रधान दौलत राम थामा बीजेपी का दामन

ख़बरें अभी तक। नारनौद  में आज वित्त मंत्री ने डोर टू डोर अभियान चलाया और इस दौरान इनेलो व कांग्रेस को छोड़कर अनेक परिवार बीजेपी में शामिल हो गए. इसी कड़ी में इनेलो के शहरी प्रधान दौलत राम ने इनेलो को छोड़कर कैप्टन अभिमन्यु  की अगुवाई में बीजेपी का दामन थामा. दौलत राम के बीजेपी में जाने से इनेलो को बड़ा झटका लगा है.

वित्त मंत्री ने कहा कि बीजेपी ने एक बार फिर संकल्प लिया है कि एक बार फिर मनोहर सरकार और हरियाणा में 75 पार और नारनौद  विधानसभा की 36 बिरादरी इस संकल्प को बहुत मजबूती के साथ सिद्ध करने में लगी हुई है. दूसरी पार्टियों के अनेक कद्दावर नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और उसी कड़ी में आज इनेलो के शहरी प्रधान दौलत राम ने इनेलो को अलविदा कह कर आज बीजेपी का दामन थाम लिया है. दौलत राम जी का बीजेपी में पूरा मान सम्मान किया जाएगा.

वित्त मंत्री ने कहा कि पूरे नारनौंद विधानसभा क्षेत्र में मैं जहां जहां भी दौरा कर रहा हूं वहां हर जगह पर मुझे जबरदस्त आशीर्वाद मिल रहा है. लोग कह रहे हैं कि जात पात पर नहीं विकास पर हम वोट देंगे.

वित्त मंत्री ने टिकटों की घोषणा के बारे में कहा कि प्रधानमंत्री जैसे ही अमेरिका की यात्रा पूरी करके लौटेंगे उसके बाद केंद्रीय चुनाव समिति बैठेगी और 30 तारीख तक उम्मीदवारों का निर्णय पार्टी ले लेगी.

वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की 10 साल सरकार रही इन्होंने किसानों की जमीनों को पूंजीपतियों की तिजोरीओं में जमा करने का काम किया. इन्होंने जमीन घोटाले करते हुए लाखों करोड़ों रुपए के घोटाले करने का काम किया है इसके परिणाम स्वरूप आज सीबीआई और ईडी ने भी इनको दोषी मानकर के अदालतों में उनके खिलाफ आज मुकदमे चल रहे हैं. वह जमानत पर हैं और ऐसे लोगों से हम क्या उम्मीद कर सकते हैं कि वह फिर से लोगों को जात पात पर बांट कर के वह सरकार बनाने के सपने ले रहे हैं. लेकिन हरियाणा की जनता की आत्मा जाग चुकी है ऐसे परिवारवादी और जातिवादी लोगों को हरियाणा की जनता सबक सिखाने का काम करेगी और दोबारा चंडीगढ़ में सरकार का दरवाजा तक इनको नहीं देखने देगी इनके लिए तो कोई और दरवाजा इनका इंतजार कर रहा हैं.