हमारी सरकार में नौकरियां योग्यताओं के हिसाब से सभी को मिली है- सीएम मनोहर

खबरें अभी तक। करनाल पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की. मंच पर मुख्यमंत्री के साथ भाजपा विधायक और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे,  मुख्यमंत्री ने मंच से अपने सम्बोधन में कहा पूर्व सरकार और बीजेपी सरकार के कार्यो सम्मेलन में पहुंचे लोगों की पहले कैसे कार्य होते थे और अब पारदर्शिता से कार्य होते है सभी काम। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंच पर सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार में नौकरियां योग्यताओं के हिसाब से सभी को मिली है, जो पर्ची खर्ची का खेल चलता था वो बदल गया पहले नौकरी के लिए सेवा पानी करनी पड़ती थी, खर्ची देनी पड़ती थी, और अब योग्यता के हिसाब से नौकरी मिलती है।

मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि हालांकि गिरोह अभी भी घूम रहा है जो तलाश में रहता है हमेशा लेकिन बड़ी बात यह है कि आज कल तो टिकटों के दलाल गिरोह भी घूम रहे जो फर्जी है और कहते है इतने पैसे दो टिकट आपको मिल जाएगी ऐसे अभी कुछ पकड़े भी गए है जो बीजेपी कांग्रेस सभी के लिए टिकटें लेकर देने की बात कहते है लेकिन उन्हें टिकटों से नहीं पैसों से मतलब है मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ऐसे लोगों से संभल कर रहे हालांकि सभी को पता है लेकिन फिर भी कुछ लोग बातों में आ जाते ।

वहीं मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि विपक्ष अभी तक बाहर नहीं निकला है इसमें मै कुछ नही कर सकता उन्हें आना चाहिए आप लोग बताए उन्हें । मनोहर लाल खट्टर ने कहा हमने ऐसे काम किए जो हमारे घोषणा पत्र में नहीं थी हमने जनता के हित में काम करते हुए कई बदलाव किए नई योजनाएं चलाई।