कटरीना को पंसद नही आलिया का ड्रेसिंग सेंस

खबरें अभी तक। कटरीना कैफ बॉलीवुड की आइकॉनिक एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी ड्रेसिंग सेंस की तारीफ हर जगह की जाती है. नेहा धूपिया के शो BFFS with Vogue में दोनों ने शिरकत की. शो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कटरीना ने आलिया के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट किया है.

नेहा धूपिया का ये टॉक शो बेहद पॉपुलर हो रहा है. शो में बड़े सेलेब्रिटी आते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े रोचक तथ्य साझा करते हैं. शो के एक प्रोमो में कटरीना कैफ और आलिया भट्ट एक दूसरे के बारे में खुलकर बातें करती नजर आ रही हैं

इसी बीच कटरीना को आलिया के फैशन सेंस पर कमेंट करते हुए पाया गया. कटरीना ने कहा कि उनको आलिया का फैशन सेंस ज्यादा नहीं भाता है. उनके मुताबिक आलिया को चमकीले और आकर्षक कपड़े पहनने चाहिये. आलिया काफी सिंपल रहना पसंद करती हैं. उनकी च्वाइस में ज्यादा तड़क-भड़क वाली चीजें नहीं होती हैं. इसी पर कटरीना ने बातचीत के दौरान ये टिप्पणी की.

साथ ही उन्होंने शो में एक दूसरे की दोस्ती के बारे में भी बातें की. दोनों की दोस्ती बांद्रा के जिम में पनपी. दोनों एक ही जिम में एक्सरसाइज करने जाती थीं और यहीं वक्त बिताते हुए घुल-मिल गए. आलिया ने कहा कि वो शॉपिंग जाने के लिए अक्सर एक साथी की खोज करती हैं. उनके हिसाब से कटरीना इस चीज में उनके लिए परफेक्ट पार्टनर हैं.

आलिया ने ये भी कहा कि वो कई मौकों पर कटरीना से सलाह मशवरा भी करना पसंद करती हैं. अपने रिलेशनशिप की बातें भी दोनों एक दूसरे से शेयर करते हैं. देखने वाली बात ये होगी कि दर्शकों के लिए शो के इस एपिसोड में और क्या-क्या बातें खुल कर सामने आती हैं.