सलमान 18, शाहिद 20 साल के लड़के का रोल निभाएंगे

खबरें अभी तक। सलमान खान और शाहिद कपूर दोनों ही अपनी अगली फिल्मों में 20 साल से कम के युवा के किरदार में दिखेंगे. सलमान एक बार फिर ‘टाइगर जिंदा है’ के निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ काम करने जा रहे हैं. उनकी अगली फिल्म ‘भारत’ होगी, जिसमें वे 18 साल के दिखेंगे.

सलमान खान के लुक के बारे में अली ने बताया, हमने स्क्रिप्ट लॉक कर दी है. हम सलमान की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से लेकर अभी तक का उनका लुक दिखाना चाहते हैं. लेकिन हम जानते हैं कि हम इसे रिसर्च के बाद ही पा सकते हैं.

उधर, शाहिद कपूर भी पद्मावती के बाद अगली फिल्म में जुटने वाले हैं. शाहिद अब बत्ती गुल मीटर चालू नाम की फिल्म में 20 साल के वकील का रोल निभाएंगे. वे इसके लिए गढ़वाली भाषा सीखेंगे. इस फिल्म में वे बड़े बदलाव के साथ नजर आएंगे. उनका लुक पूरी तरह अलग होगा. मुंबई मिरर के अनुसार, 36 साल के शाहिद 20 साल के दिखेंगे.

कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीलांचल घोष और दर्शन जलन शाहिद के लुक पर काम कर रहे हैं.इसमें फिल्म में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी दिखेंगे. फरवरी में इसकी शूटिंग शुरू होगी.शाहिद इसमें उत्तराखंड के गांव के नौजवान बने हैं, जो प्यार में पागल रहता है. वे ब्राइट स्वेटर और जैकेट पहने दिखेंगे.