कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत के बाद एएमयू छात्र नेता जेल से हुए रिहा

ख़बरें अभी तक। अलीगढ़ जिला कारागार से करीब 2 माह पूर्व छात्र नेताओं के रिहा होने पर परिजन और साथी छात्रों ने जश्न मनाया, दोनों छात्र नेताओं को कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत के बाद रिहा किया गया है। अलीगढ़ जिला कारागार से जमानत पर रिहा होने के बाद छात्र संघ उपाध्यक्ष हुजैफा आमिर और सचिव हमजा सूफियाना ने एक बार फिर एएमयू प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रशासन के खिलाफ उनका संघर्ष छात्रों के हित के लिए हमेशा जारी रहेगा, एएमयू प्रशासन द्वारा उन्हें जेल भेज कर उनके इरादों को तोड़ने का काम किया गया था।

लेकिन हम प्रशासन को बता देना चाहते हैं कि जेल जाने के बाद छात्रों के हित में संघर्ष का इरादा टूटा नहीं बल्कि और ज्यादा मजबूत हुआ है, छात्रों के हित के लिए वह हमेशा संघर्ष करते रहेंगे, साथ ही उन्होंने देश के संविधान और न्यायपालिका पर भरोसा जताते हुए इंसाफ मिलने की बात कही, जेल से रिहा होने पर दोनों छात्र नेताओं का साथी छात्रों ने गेट से लेकर एएमयू तक जोरदार स्वागत किया।

फूल माला पहनाकर जश्न मनाया, इस दौरान संवेदनशीलता को देखते हुए सीओ सिविल लाइन के नेतृत्व में कई थानों का फोर्स एएमयू सर्किल पर तैनात रहा, सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया ने बताया कि संवेदनशीलता को देखते हुए एतिहात के तौर पर पुलिस बल तैनात किया गया है।