फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के लिए कार्तिक आर्यन को मिली अपनी हिरोइन, पढ़े पूरी खबर

खबरें अभी तक। कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के लिए काफी लंबे समय से हिरोइन ढूंढ रहे थे। अब हाल ही में कार्तिक को हीरोइन मिल गई है। अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल ‘भूल भुलैया 2’ जल्द ही बनने वाली है। बता दें कि इस फिल्म में नई कास्ट को लेने का ऐलान किया गया था। जिसमें की कार्तिक आर्यन को ले लिया गया था। अब इस फिल्म में कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की एंट्री हुई है।

जी हां, आपको बता दें कि कियारा आडवाणी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी। इसी के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देने वाली है। बाकी तो आप जानते ही हो कि फिल्म कबीर सिंह में दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म परफॉरमेंस को जनता ने खूब पसंद किया था। इनकी जोड़ी काफी पसंद की गई थी।

ख़बरों की मानें तो, ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग इसी साल अक्टूबर में शुरू की जानी है। कुछ ही समय पहले ‘भूल भुलैया 2’ का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया’ के अक्षय कुमार के अंदाज में दिखाई दिए थे। इस लुक में कार्तिक आर्यन भगवा ऑउटफिट पहने, काला चश्मा लगाए और हाथों में हड्डियां लिए हुए थे।