बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने धर्मशाला-पच्छाद उपचुनाव पर किया जीत का दावा

ख़बरें अभी तक। प्रदेश की धर्मशाला व पच्छाद विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने प्रस्तावित है। लिहाजा बीजेपी इन दोनों सीटों पर इस बार चुनाव जीतने के लिए 20 हजार के पार का नारा दे रही है। साथ ही पार्टी ने दावा किया है कि एक बार फिर बीजेपी दोनों सीटों पर कब्जा करेगी। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता एवं हिमाचल प्रदेश नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने नाहन में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद धर्मशाला व पच्छाद में उपचुनाव होने है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की तैयारी पूरी है।

बैठकों का दौर, नेताओं की ड्यूटी आदि सब कार्य पार्टी पूरे कर चुकी है। बीजेपी के कार्यकर्ता ग्रास रूट पर कार्य कर रहे हैं। तोमर ने दावा किया कि दोनों विधानसभा सीटें इस बार भाजपा 20 हजार से अधिक वोटों से जीतेंगे। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि हिमाचल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में पिछले डेढ़ साल में प्रदेश में विकास की गंगा बही है। इसी विकास के दम पर भाजपा दोनों विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

पच्छाद उपचुनाव में कौन पार्टी का चेहरा होगा के बलदेव तोमर ने कहा कि जहां तक चुनाव में पार्टी के चेहरे का सवाल है, वह पार्टी का नेतृत्व तय करता है। कमल की फूल ही हमारा टिकट होता है और चेहरा होता है, उसके लिए सभी कार्यकर्ता काम कर रहे हैं। पच्छाद से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गंगूराम मुसाफिर पर बोलते हुए तोमर ने कहा कि मुसाफिर एक वरिष्ठ नेता है।

लेकिन पच्छाद की जनता ने तय कर लिया है कि उन्होंने सरकार के साथ चलना है। आज के विकास व कांग्रेस कार्यकाल के विकास में अंतर को यहां की जनता देख रही है। पच्छाद में भी हजारों करोड़ों रूपए के विकास कार्य हो रहे हैं। यही कारण है कि निश्चित रूप से पच्छाद की जनता भाजपा के साथ खड़ी है। लोकसभा चुनाव में भी यहां से 16 हजार वोटों की लीड पार्टी को मिली थी।