प्रेमिका का टैस्ट लेने के लिए प्रेमी ने ये क्या किया

खबरें अभी तक। अबोहर: गांव बुर्जमुहार के निकट बेसुध हालत में मिली नाबालिका को एक युवक उससे शादी करके उसकी परीक्षा लेने के लिए उससे जहर पीने के लिए कहा। युवती ने उसके कहने पर जहर निगल लिया। इससे घबराए युवक ने उसे बेसुध हालत में बुर्जमुहार के निकट छोड़ कर फरार हो गया।। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सरनार्थी ढाणी निवासी युवती सुमन रानी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसने लक्खी उर्फ गग्गी सिद्धू निवासी फरीदकोट के साथ शादी की थी। लक्खी ने उसकी परीक्षा लेते हुए उसे जहर पीने के लिए कहा। सुमन रानी ने अपने प्रेमी व पति की बात मानते हुए जहर पी लिया। जहर पीने पर जब वह बेहोश हो गई तो प्रेमी घबरा गया और उसे गांव बुर्जमुहार के निकट एक गली में छोड़कर फरार हो गया। युवती के पिता सुरिन्द्र दास को इस बात का पता चला तो उसने युवती को सिविल अस्पताल अबोहर में दाखिल करवाया।

डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए फरीदकोट रैफर कर दिया। सुमन रानी को 6 दिन के बाद जब होश आया तो महिला सब इंस्पैक्टर सुनीता रानी ने उसके बयानों के आधार पर उसके पति व प्रेमी लक्खी उर्फ गग्गी सिद्धू वासी फरीदकोट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि सुमन रानी की गग्गी से करीब दो महीने पहले मुलाकात हुई थी। जिसके चलते आपस में दोनों को प्रेम हो गया और शादी के लिए दोनों तैयार हो गए। 23 तारीख को गग्गी ने सुमन के साथ शादी का वायदा किया था जिसके चलते सुमन रानी घर से कुछ सामान लेकर अबोहर आ गई थी।