अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

खबरें अभी तक। अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का ट्रेलर आज फिल्म के मेकर्स ने इंटरनेट पर रिलीज कर दिया है। यह कहानी उस शख्स की है जिसके बारें में बेहद कम लोग जानते है। नरसिम्हा रेड्डी’ एक स्वतंत्रता सैनीनी थे। उन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ देश की लड़ाई में बड़ा योगदान दिया था। ये वो हस्ती है जो अंत तक अपने वतन के लिए समर्पित रहे। ये फिल्म उनकी ही शौर्य गाथा को बयां करती पर्दे पर नजर आएगी।

वहीं फिल्म के ट्रेलर को फरहान अख्तर ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “हम आपके लिए हिम्मत और वीरता की एक अनकही कहानी लेकर आए हैं! पेश है #SyeRaaTrailer.” फिल्म के इस ट्रेलर का देश और दुनियाभर में फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अगर बात करें फिल्म की स्टार कास्ट की तो फिल्म में चिरंजीवी नरसिम्हा रेड्डी का अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं अमिताभ बच्चन गुरूजी का किरदार में नजर आएंगे। इस मल्टी स्टारर फिल्म में तमन्ना भाटिया  विजय सेतुपति और अनुष्का शेट्टी भी अहम भुमिकाओं मे नजर आएंगी।.फिल्म के ट्रेलर में हमें नरसिम्हा रेड्डी के अंदाज में चिरंजीवी का बेहद दमदार अंदाज देखा जा रहा है। यहां दिखाया गया है कि किस तरह शिव भक्त नरसिम्हा रेड्डी अपने लोगों के हक के लिए मर मिटते हैं।

बता दें कि इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू, कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी ने किया है और इसका निर्माण राम चरण द्वारा किया गया है। फिल्म के हिंदी वर्जन को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का साथ मिला है। ये फिल्म गांधी जयंती यानी की 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।