IIFA Awards: रणवीर को मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड, बेस्ट फिल्म बनी ‘राजी’

खबरें अभी तक। इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवॉर्ड्स यानी IIFA अवॉर्ड्स की घोषणा हो चुकी है। बता दें कि इस बार बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड राजी को मिला है। वहीं फिल्म की स्टार आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। बेस्ट एक्टर की बात करें तो फिल्म पद्मावत के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर (मेल) का अवॉर्ड से नवाजा गया है।

साथ ही वहीं इशान खट्टर को फिल्म धड़क के लिए बेस्ट डेब्यू मेल का अवॉर्ड दिया गया है। जबकि  सारा अली खान को फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड दिया गया है। आपको बता दें कि यह आईफा का 20वां संस्करण है। जिसका लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और इस बार इसका आयोजन किसी दूसरे देश में नहीं बल्कि मुंबई में ही हुआ है। अभी टेलीविजन पर इसका प्रसारण किया जाना बाकी है। वहीं इवेंट में फिल्मी जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की थी, जिसमें दीपिका पादुकोण,  शाहिद कपूर, आलिया भट्ट आदि का नाम शामिल है।

जोहान्सबर्ग, मैड्रिड, दुबई, कोलंबो, न्यूयॉर्क जैसे शहरों के बाद अब IIFA 2019 मुंबई में ही आयोजित किया गया। अवॉर्ड सेरेमनी को अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया। वहीं, सलमान खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ और सारा अली खान समेत कई हस्तियां ने अपनी  परफॉर्मेंस से समां बांधा।