आज का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. समाजिक स्तर पर मान-सम्मान बढ़ेगा. पुराने रोग वापस उभरेंगे. जरूरी काम समय से पूरा कर लें. ननिहाल पक्ष से संबंध खराब होंगे.

वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. मेडिकल क्षेत्र के छात्रों के लिए दिन अनुकूल है. वाणी पर संयम रखें. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी.

मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. दोपहर तक किसी बड़ी योजना का हिस्सा बन सकते हैं. पुराने निवेशों से खर्च में बढ़ोतरी होगी. किसी बड़ी परेशानी का हाल आप ढूंढ निकालेंगे. परिवार में लोग आपको बदनाम कर सकते हैं.

कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपकी मेहनत रंग लाएगी. दोस्तों के शाम को पार्टी करने जा सकते हैं. सभी कार्य समय से पूरे होंगे.

सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. नौकरी बदलना चाहते हैं तो सफलता जरूर मिलेगी. घर के कार्यों में ज्यादा धन खर्च होगा.

कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन ठीक रहेगा. कार्यस्थल पर मुश्किलें आएंगी. किसी अनहोनी की आशंका होगी. मानहानि रहेगी. कारोबार में निवेश लाभदायक होगा.

तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बनेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए विदेश जाने का मौका हाथ लग सकता है.

वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. बॉस के साथ किसी बात पर मतभेद हो सकता है. शाम पूरी तरह मौज में बिताएंगे. किसी भी काम में दखलअंदाजी न करें.

धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. छात्रों को सफलता मिलेगी. यात्राओं के लिए दिन शुभ नहीं है. प्रभावशाली लोगों से मुलाकात हो सकती है.

मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. संपत्ति और वाहन में निवेश का मन आज बना सकते हैं. इनकम के नए विकल्प बनेंगे.

कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज सफलता की प्राप्ति होगी. समय पर खरीदारी के लिए जा सकते हैं. घर के भीतर आज विरोधी खड़े हो सकते हैं.

मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. जीवनसाथी के साथ तनाव हो सकता है. पिता के संबंध अच्छे बनाए रखें. कोई भी बड़ा फैसला एकतरफा होकर न करें.