एक ही परिवार के कई लोगों की हुई हत्या, सिर पर मिले चोट के निशान

झज्जर के सेक्टर 6 में निर्माणाधीन मकान में 5 लोगो के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। जानकारी अनुसार झज्जर के सेक्टर 6 में इमलोटा निवासी मास्टर विनोद घर का निर्माण करा रहे हैं दूबलधन माजरा निवासी रामदर्शन को निर्माण कार्य का ठेका दे रखा है। राम दर्शन ने निर्माण कार्य के लिए मध्यप्रदेश के दगड़ा जिला पन्ना के प्रवासी मजदूर लगा रखे हैं। जानकारी अनुसार मजदूर मैदा पत्नी हाकम,बहादुर पुत्र हक्का,लड़की दीपू पुत्री हक्का व हाकम आदि निर्माण कार्य मे लगे हुए थे

जानकारी अनुसार बीती रोज ठेकेदार ने मजदूरी के तौर पर मृतक परिवार को करीब 40 हजार रुपये दिए थे परिवार बीती कल शाम अपने साथियों से आखरी बार मिला था उसके बाद किसी ने परिवार को नहीं देखा मंगलवार को विश्वकर्मा दिवस की छुट्टी के चलते किसी ने परिवार की हलचल न होने पर ध्यान नहीं दिया वहीं मध्यप्रदेश में रह रहे मृतक हाकम के पुत्र कर्ण ने देर सायं पड़ोस की एक प्रवासी मजदूर महिला चंदा पत्नी केशव को अशुभ की आशंका के चलते फोन कर जानकारी लेने भेजा तो उसने जब मौके पर आकर देखा तो सभी को अचेत अवस्था मे देखा तो शोर मचाते हुए पति को जानकारी दी।

जिसपर ठेकेदार को फोन पर सूचना दी। ठेकेदार ने पुलिस को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी। इस पर झज्जर शहर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार मौके पर पहुँचे और आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। इस पर जिला पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार भी मौके पर पहुँचे और घटना की जांच के लिए आदेश देते हुए घटना स्थल की वीडियो ग्राफी व अन्य जांच करने के लिए अधिकारियों को ताकीद दी।