युवा कांग्रेस का मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, निकाली रोष रैली

ख़बरें अभी तक। युवा कांग्रेस ने बोला प्रदेश सरकार के विरुद्ध हल्ला, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और खनन के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन, युंका प्रदेशाध्यक्ष मुनीश ठाकुर ने की अगुवाई, डीसी ऊना के माध्यम से राज्यपाल को भेजा ज्ञापन।

बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और अवैध खनन को लेकर युवा कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के विरुद्ध युवा कांग्रेस ने ऊना में रोष रैली निकाली। वहीँ युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मुनीश ठाकुर की अगुवाई में युंका कार्यकर्ताओं ने डीसी ऊना के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन भी भेजा। युंका अध्यक्ष मुनीश ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार देने के नाम पर सत्ता में आई थी लेकिन उलटा युवाओं से रोजगार छीन रहे है।

ऊना मुख्यालय पर युवा कांग्रेस ने बेरोजगारी, विश्वविद्यालय के खराब रिजल्ट, कानून व्यवस्था और खनन को लेकर जयराम सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मुनीश ठाकुर के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने रोष रैली निकाली और डीसी ऊना संदीप कुमार को ज्ञापन भी सौंपा। मुनीश ठाकुर ने कहा कि सरकार ने सत्ता में आने से पहले जिस तरह जिस तरह से हिमाचल के युवाओं से रोजगार देने का वादा किया था लेकिन आज नए युवाओं को  रोजगार तो नहीं मिल रहा है बल्कि उद्योगों से युवाओं का रोजगार छीना जा रहा है।

वहीं मुनीश ठाकुर ने कहा कि ऊना जिला में सरेआम अवैध खनन चल रहा है। जिसमें सरकार और भाजपा के बड़े नेता सरेआम स्लिंप्त है। इस अवैध खनन के कारण जिला के क्षेत्र में लोगों की जान को खतरा बन रहा है और अवैध खनन की वजह से स्वां तटीकरण योजना को खतरा बढ़ रहा है।