पूर्व सीएम हुड्डा का सीएम मनमोहर लाल पर तंज, कहा-जन आशीर्वाद यात्रा नहीं पश्चाताप यात्रा करें

ख़बरें अभी तक। कुरुक्षेत्र के कांग्रेस भवन में आज कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस अवसर पर कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित कांग्रेस के अनेक नेता पहुंचे. नई एंट्री कर आए अशोक अरोड़ा और जयप्रकाश ने शिरकत की. वही राष्टीय प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला भी कुरुक्षेत्र पहुंचे और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी आशीर्वाद यात्रा के बहाने मुख्यमंत्री खट्टर को निशाने पर लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जन आशीर्वाद यात्रा नहीं बल्कि पश्चाताप यात्रा करनी चाहिए. क्योंकि उनके पांच साल के शासनकाल में जितने बेकसूर लोगों को जान गंवानी पड़ी है, उतनी जाने तो कभी प्रदेश बनने के बाद नहीं हुई. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में लहर बनी है, खासकर अशोक अरोड़ा व जयप्रकाश जो कांग्रेस जॉइन की है, उससे कांग्रेस मजबूत हुई है और कार्यकर्ताओं का हौसला इस कदर बढ़ा है कि निराशा आशा में तब्दील हुई है. उन्होंने नारा दिया कि खट्टर सरकार एक धोखा है हरियाणा बचाओ एक मौका है.

अपने संबोधन में कुमारी शैलजा ने कहा कि टिकट के लिए सभी कांग्रेसी जोर आजमाइश कर रहे हैं. क्योंकि विधानसभा चुनाव सिर पर हैं और नेताओं को खुश करने का प्रयास किया जा रहा है. लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया कि चाहे उनकी हो या भूपेंद्र हुड्डा की हो चाहे सुरजेवाला की व्यक्तिगत मर्जी हो लेकिन विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण आलाकमान मेरिट पर करेगा उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर कोसते हुए कहा कि उनका यह कहना कि वह सिर्फ एक वर्ग के मुख्यमंत्री हैं, यह सरासर गलत है जबकि उन्हें 36 बिरादरी के लोगों ने मुख्यमंत्री बनाया उन्होंने कहा कि भाजपा के कुशासन का हिसाब किताब करने का समय आ गया है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल भले ही प्रदेश में भ्रमण कर रहे हैं लेकिन यात्राओं से कुछ खास नहीं होने वाला है.