मुरादाबाद: मंगेतर से शादी टूटने से नाराज प्रेमिका ने खाया जहर

ख़बरें अभी तक। प्रेमी मंगेतर से शादी टूटने से नाराज प्रेमिका ने पुलिस से न्याय नहीं मिलने पर एसएसपी कार्यालय में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया हालत बिगड़ने पर युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया युवती ने महिला थाने में आरोपी प्रेमी मंगेतर की खिलाफ 22 अगस्त को मुकदमा दर्ज कराया था महिला थाने से न्याय नहीं मिलने से नाराज युवती ने यह आत्मघाती कदम उठाया सूचना पाकर एसएसपी खुद जिला अस्पताल पहुंचे और युवती का हालचाल जाना।

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के करुला जाहिद नगर की रहने वाली गुलनाज का प्रेम प्रसंग अमरोहा जिले के डिडौली के रहने वाले हबीब से चल रहा था परिजनों को दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चलने के बाद 2 साल पहले शादी तय कर दी थी, 1 महीने पहले हबीब ने गुलनाज से शादी करने के लिए मना कर दिया जिसकी शिकायत युवती ने महिला थाने में की।

शिकायत के आधार पर 22 अगस्त को महिला थाने में संबंधित धारा में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। जिसके बाद से युवती न्याय के लिए लगातार महिला थाने के चक्कर लगा रही थी। लेकिन न्याय नहीं मिला जिससे नाराज होकर युवती आज एसएसपी कार्यालय पहुंची जहां उसने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया युवती के जहर खाते ही एसएससी कार्यालय में हड़कंप मच गया तथा आनन-फानन में युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

डॉक्टर ने युवती की हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया महिला थाने की एसओ ने महिला के परिवार से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। एसएसपी अमित पाठक युवती का हालचाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे साथ ही एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया है। जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है यहां से युवती को हायर सेंटर रेफर कर दिया है अभी युवती से बात नहीं हो पाई है कि क्या कारण है और उसने जहर क्यों खाया है जानकारी प्राप्त होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।