गंग नहर पर बने पुल की बाउंड्री को तोड़ते हुए नहर में गिरा ट्रेक्टर, दो की मौत

ख़बरें अभी तक। रूड़की उत्तराखण्ड और उत्तर प्रदेश के बॉर्डर से जुड़े गांव थाना झबरेड़ा अंतर्गत कोटवाल आलम पुर के नज़दीक ट्रेक्टर गंग नहर पर बने पुल की बाउंड्री को तोड़ते हुए गहरी गंग नहर में जा गिरा, सुबह जब लोग पुल से गुजरे तो पुल की बाउंड्री टूटी देखी और नीचे नहर में ट्रेक्टर फंसा देखा, जिसके बाद मौके पर भारी हुजूम इकट्ठा हो गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पहले तो ट्रेक्टर चालक को बाहर निकाला उसके बाद जेसीबी की मदद से ट्रेक्टर को रस्सियों से बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला।

बता दें कि ग्रामीणों के अनुसार ट्रेक्टर देर रात 2 से 3 बजे नहर में दो व्यक्ति सहित जा समाया जिसमे से एक व्यक्ति को बाहर मृत हालत में निकाल लिया और दूसरे का कोई सुराग नहीं लग पाया, जिसकी तलाश अभी जल पुलिस और ग्रामीण गहरी नहर के तेज बहाव में कर रहे है। वहीं ग्रामीणों के अनुसार यह पहला मामला नहीं है। जब पुल की छोटी बाउंड्री से नीचे नहर में गिरकर हादसे में घटित हुआ। वहीं ग्रामीणों ने लगातार पीडब्ल्यूडी विभाग को लिखित में सूचनाएं भी दी।

लेकिन इसके बावजूद विभाग नहीं जागा जिसके चलते पुल से नीचे गिरने के बाद हादसे लगातार बड़ रहे हैं। पुल की बाउंड्री छोटी होने के चलते हादसे जल्दी घट जाते हैं। जिस संबंध में पीडब्ल्यूडी को लगातार लिखा गया लेकिन पीडब्ल्यूडी की लापरवाही के चलते हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले साल भी ग्रामीणों के अनुसार एक बस हादसा इसी जगह पर घटित हुआ था।