कांग्रेस महिला लीगल सेल की नेशनल कोऑर्डिनेटर सुमन दाहिया ने थामा बीजेपी का दामन

ख़बरें अभी तक। जिस तरह पूरे देश में मोदी लहर से कायल होकर देश के युवाओं ने और देश की जनता ने एक भारी बहुमत के साथ भाजपा सरकार को सत्ता में लाया। उसी तरह एक के बाद एक अलग अलग पार्टियों के दिग्गज नेता अपनी पार्टी से दामन छोड़ भाजपा का दामन थामने में लगे है। बता दें कि गुरुग्राम के क्वीन पर्ल होटल में गुरुग्राम से कांग्रेस की महिला लीगल सेल की राष्ट्रीय कोर्डिनेटर सुमन दहिया ने कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हो गई हैं।

सुमन दहिया ने अपनी यह जानकारी गुरुग्राम में प्रेस वार्ता कर पत्रकारों के सामने साझा की और बताया कि वह पिछले लंबे समय से कांग्रेस से जुड़ी हुई थी और लगातार महिलाओं के लिए लड़ाई लड़ रही थी मगर कांग्रेस की आपसी फूट और कांग्रेस की नीतियों से सुमन दहिया का दम घुटने लगा था। जिस कारण से सुमन दाहिया ने प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन के मौके पर भाजपा के दिग्गज नेता सुभाष बराला की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन कर ली है।

सुमन दाहिया ने बताया कि कांग्रेस की परिवारवाद की नीति और कांग्रेस पार्टी का काम करने का तरीका उनका दम लगा था और दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार एक के बाद एक महिलाओं को लेकर औऱ देश को लेकर दिए बयान और किए गए काम से सुमन दहिया लगातार आकर्षित होती रही थी सुमन दहिया का कहना है कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 और ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दों पर फैसला लेते हुए भारत को इस डीमक से आजाद कराया है वह काबिले तारीफ है। सुमन दहिया पूरे बल थल के साथ भाजपा में शामिल हुई हैं और एक कार्यकर्ता के तौर पर भविष्य में काम करना चाहती हैं

इस प्रेस वार्ता के मौके पर पूर्व डिप्टी मेयर यशपाल बत्रा भी पहुंचे जिन्होंने बताया कि सुमन दहिया का फैसला  सही फैसला है और आने वाले समय में वह भी सुमन दहिया के साथ मिलकर महिलाओं के लिए काम करेंगे और महिला सुरक्षा या फिर महिला को लेकर जो भी अहम कदम पार्टी द्वारा उठाए जा सकें उन कदमों के लिए पार्टी के सामने आवाज उठाएंगे। हालांकि अलग-अलग पार्टियों से सभी नेता भाजपा का दामन थाम रहे हैं। मगर यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि भाजपा पार्टी में इन सभी नेताओं को कितनी तवज्जो दी जाती है और तवज्जो मिलने पर या ना मिलने पर भी क्या यह सभी नेता भाजपा पार्टी में बरकरार रहते हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी।