मैनपुरी नवोदय स्कूल में पढ़ने बाली छात्रा की सन्दिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

ख़बरें अभी तक। मैनपुरीं के नवोदय विद्यालय में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब एक कक्षा 11 में पढने वाली छात्रा को छात्रा वास के पंखे से लटका देखा। आननफानन में उसे नीचे उतार कर जिला चिकित्सालय में लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी पुत्री की हत्या हुई है और स्कूल प्रशासन इसके लिए जिम्मेदार है।वही स्कूल के बच्चे व एक टीचर ने स्वीकार किया है कि छात्रा पिछले 2 दिनों से काफी परेशान नजर आ रही थी।सूचना मिलते ही अला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच गहनता से  जांच में जुट गए है।

मैनपुरीं के थानां भोगांव क्षेत्र में बना जवाहर  नवोदय विद्यालय शिक्षा क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान रखता है। आज वहाँ उस वक्त सनसनी फैल गयी जब एक कक्षा 11 में पढ़ने बाली छात्रा अनुष्का पाण्डे ने स्कूल के छात्रा वास में ही एक पंखे के कड़े में डुपट्टे के फंदे में लटक कर जान देदी।सुबह पीटी के लिए जारहे बच्चो की जब उसपर नजर गयी तो इसकी सूचना स्कूल स्टाफ को दी इसके बाद आनन फानन में उसे उतार कर जिला चिकित्सायल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची जिंसने इसकी सूचना परिजनों को दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसकी सूचना मिलते ही जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक मैनपुरीं स्कूल में मौके पर पहुँचे व जानकारी जुटाई की आखिर छात्रा के साथ हुया क्या था।

वहीं परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या कर के शव लटका दिया गया है. उसके शरीर पर कई जगह चोटों के निशान दिखाई पड़ रहे थे। इतना ही नही उनका यह भी कहना है कि यदि ऐसा नही है तो स्कूल प्रबंधन ने मुझे इसकी सूचना क्यों नही दी। मेरे एक परिजन हॉस्पिटल किसी कार्य से गये थे अचानक उन्होंने उसे पहचान लिए ओर मुझे सूचित किया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक कुछ भी कहने से बच रही है।