प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने एनआरसी को भाजपा का चुनावी स्टंट बताया

ख़बरें अभी तक। करनाल की जाट धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकता सम्मेलन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व् कांग्रेस पार्टी की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा, हुड्डा ने किया दावा बहुमत से बनाएगे हरियाणा में कांग्रेस की सरकार, तो वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने साधा भाजपा सरकार पर निशाना, शैलजा ने कहा एनआरसी को बताया चुनावी स्टंट ,कहा पहले आई नहीं याद और अब चुनाव सर पर तो आ गई एनआरसी की याद,असली मुद्दों पर आए भाजपा सरकार।

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी चुनाव की तैयारियों में जुट गई है, कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा व् पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा, ने पार्टी के कार्यकर्ता के बीच में जाकर उन्हें चुनावी मंत्र देने में लगे हुए है, इसी के चलते करनाल में कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। कुमारी शैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा समेत कांग्रेस के कई नेताओं ने सम्मेलन में शिरकत की, मिडिया से बातचीत में हुड्डा और शैलजा दोनों भाजपा पर निशाना साधते हुए नजर आए तो, वहीं भूपेंदर सिंह हुड्डा ने यह दावा किया की विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बहुमत से सरकार बनेगी।

और जो भाजपा वाले 75 पार का नारा दे रहे है, इनका क्या है यह लोग तो 90 में से 110 सीटे जितने की भी बात कह दे लेकिन होगा वही जो जनता चाहेगी, और जनता का उत्साह कांग्रेस के पक्ष में है। हुड्डा ने साथ ही हरियाणा में एनआरसी को लेकर कहा की पांच साल तक सरकार सोती रही और अब यह सब, हुड्डा ने कहा की एनआरसी कानून है और कानून के पक्ष में हुं और ऐसा होना भी चाहिए विदेशी को बाहर करना चाहिए।

वहीं कुमारी शैलजा ने भी भाजपा पर जमकर निशाना साधा शैलजा ने एनआरसी को भाजपा का चुनावी स्टंट बताया कहा कि अब चुनाव सर पर आ गए है तो अब इन्हें एनआरसी यद आ गयी पांच साल कहा थे यह लोग असली मुद्दों पर आए भाजपा यह जब मुद्दा ही नहीं है। शैलजा ने टिकट के बंटवारे के सवाल पर कहा कि बायोडाटा देना सभी का अधिकार है पार्टी मिलकर फैसला लेगी और मजबूत प्रत्याशी को मैदान में उतारा जाएगा शैलजा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लोगों को बरगलाया जिसका जवाब हरियाणा के लोग मांगेगे और अब स्तिथ बदल गयी है। कांग्रेस पार्टी में दूसरी पार्टियों के नेता अपनी पार्टिया छोड़कर आ रहे और प्रदेश में बदलाव की स्तिथि है।