आतंकी संगठन जैश ए मोहम्‍मद की ओर से आई चिट्ठी से पानीपत के रेलवे स्टेशन पर भी अलर्ट

खबरें अभी तक। आतंकी संगठन जैश ए मोहम्‍मद की ओर से आई एक कथित चिट्ठी से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। इसके चलते औद्योगिक नगरी पानीपत के रेलवे स्टेशन पर भी अलर्ट साफ दिखा।  सुरक्षा में कोई चूक न हो इसको लेकर पानीपत रेलवे स्टेशन पर सुरक्षाकर्मी जांच करते नजर आये ,इस दौरान आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर ने कहा हम हर हर तरह से हे तैयार।

आतंकी संगठन जैश ए मोहम्‍मद की ओर से आई एक कथित चिट्ठी से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। हरियाणा के रोहतक रेलवे स्‍टेशन के सुप्रिटेंडेंट को एक चिट्ठी मिली है, जिसमें देश के 10 प्रमुख रेलवे स्‍टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई है। रोहतक रेलवे स्‍टेशन को यह चिट्ठी मसूद अहमद नाम के एक अनजान शख्‍स ने भेजी है। जैश के नाम से भेजे गए इस पत्र में दशहरे पर बम विस्फोट कर खून बहाने की धमकी दी गई है। विस्‍फोट की धमकी देने वाला शख्‍स मसूद अहमद खुद को जैश का जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बता रहा है। पत्र में लिखा है कि हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। इस बार हम भारत सरकार को उड़ा देंगे।

जैश के नाम से लिखे इस पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बंगलुरू, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई है। वहीं राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी और हरियाणा के मंदिरों को निशाना बनाने की धमकी दी गई है। फिलहाल पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां इस पत्र की जांच में जुट गई हैं। औद्योगिक नगरी पानीपत में आरपीएफ व् जीआरपी के जवान आवागमन करने वाले हर आदमी और महिला की तलाशी लेते नजर आये और हर स्थिति से निपटने के लिए कहा तैयार हे पुलिस बल।