गुरूग्राम: दो गुटों में हुई खूनी मारपीट, एक की इलाज के दौरान मौत

ख़बरें अभी तक। साइबर सिटी गुरूग्राम के झाड़सा गांव में दो गुटों के खूनी झगड़े में तीन से चार लड़के घायल हुए है। सभी घायल लड़कों को गुरुग्राम के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमे से एक की इलाज के दौरान मौत हो गयी जबकि बाकियों का इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ घायलों के परिजनों ने झाड़सा रोड पर 2 घंटे तक जाम लगा दिया कड़ी मशक्कत करने के बाद पुलिसकर्मियों ने जाम को खुलवाकर पीड़ित परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना शनिवार देर शाम की है। गुरुग्राम के झाड़सा चौक पर मामूली कहासुनी को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया जिसमें से मजबूत गुट के लड़के ने दूसरे गुट के लड़कों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया जिसमें तीन से चार लड़के घायल हो गए है। अपने मासूम बच्चों को खून में लतपत देख गुस्साए बच्चों के परिजनों ने गुरुग्राम के झाड़सा चौक पर जाम लगा दिया।

जाम लगभग 2 से 3 घंटे तक लगा रहा आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जाम खुलवा कर पीड़ित के परिजनों को दिलासा देते हुए इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने की बात कही है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। लेकिन सूत्रों की मानें तो एक आरोपी के परिजन को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।