स्विमिंग पूल में हॉट अंदाज में पोज देती नजर आई ये अभिनेत्री,देखें तस्वीरें

खबरें अभी तक। खिलाड़ी कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से बड़े परदे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी टीवी की हॉट एक्ट्रेस मौनी रॉय की पॉपुलारिटी में पिछले कुछ समय में काफी ऊंचाइयों पर हैं। वैसे मौनी भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती है। सोशल मीडिया पर तो मौनी हमेशा ही एक्टिव रहती हैं। साथ ही मौनी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं। वैसे भी उनके फैंस को उनकी तस्वीरों का लगातार इंतजार रहता हैं। इसी के चलते अगर बात करें हाल की तो एक्ट्रेस ने एक बार फिर पूल में नहाते तस्वीर शेयर की हैं। मौनी इन तस्वीरों में बेहद ही हॉट नजर आ रही है।

हालिया तस्वीर में मौनी ने स्विमिंग पूल में नहाते हुए बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। साथ ही उनके हाथो में एक सफ़ेद कलर का फूल भी नजर आ रहा है। इस तस्वीर के साथ मौनी ने लिखा ‘9 से 5 काम करो, मैंने डुबकी लगाई, आप भी लगाओ।’

बात ये हैं कि मौनी का ये पोस्ट उनके बिजी शेड्यूल की तरफ इशारा करता दिखाई दें रहा हैं। मौनी इन दिनों काफी व्यस्त है। आपको बता दे कि मौनी की एक फिल्म मेड इन चाइना दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर भी रिवील हुआ था। फिल्म में राजकुमार राव मुख्य किरदार में हैं।