पूजा बनकर किस तरह आयुष्मान खुराना ने हंसाया, देखिए फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ Review

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सभी को बहुत बेसब्री से इंतजार था जो आज खत्म हो चुका है। फिल्म में आयुष्मान के साथ नुशरत भरुचा ने काम किया है। आयुष्मान खुराना हमेशा ही अपने अलग अलग किरदारों से अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं। आयुष्मान खुराना हमेशा से अपनी फिल्मों के सब्जेक्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में भी उनका एक अलग अंदास देखने को मिला है । फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी आवाज बदल सकता है. फिल्म की कहानी एक बेरोजगार शख्स की है जो नौकरी के लिए एक कॉल सेंटर में आवाज बदलकर लोगों से बात करता है. फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर दर्शको का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था ऐसे में सभी इस फिल्म को देखने का भी काफी इंतजार कर रहे थे.

फिल्म में आयुष्मान खुराना ने सभी का दिल जीत लिया है. पूजा के किरदार में वो सिर्फ़ आवाज़ ही नहीं निकालते बल्कि लड़कियों की अदाएं भी बेहद खूबसूरती से परदे पर उकेरते दिखाई देते हैं. जो पूरी फिल्म में आपको बांधे रखता है. फिल्म में कॉमेडी का मसाला भी जोरों पर है। फिल्म को देखकर आपको बहुत हंसी आने वाली है, खेर ये बात तो साफ है कि आप इस फिल्म को देखकर बोर तो बिलकुल नहीं होगें।

फिल्म के वन लाइनर डायलॉग्स दिल जीत लेने वाले हैं. हर सीन में ऐसे डायलॉग हैं दर्शक अपनी हसी नहीं रोक पाएगें. इसमें आयुष्मान के पिता के किरदार में अन्नू कपूर है. दोनों की जोड़ी जमती है. वहीं नुसरत भरूचा इसमें आयुष्मान के अपोज़िट हैं लेकिन वो कुछ ख़ास नहीं कर पाई है. उन्हें कम स्क्रीन प्रेजेंस मिला है.

आयुष्मान के साथ साथ मंजोत सिंह, विजय राज, अभिषेक बैनर्जी सभी ने मिलकर फिल्म को शानदार बना दिया।