किंग खान के लाडले आर्यन की फोटो देख फीमेल फैंस भेज रही शादी के प्रपोजल, देखें तस्वीर

खबरें अभी तक। किंग खान के लाडले आर्यन खान की एक फोटो लेकर उनकी फिमेल फैंस में एक अलग ही क्रेजीनेस दिखाई दे रही है। इस फोटो में आर्यन खान बिल्कुल अपने पिता शाहरुख की तरह ही रोमांटिक हीरों अंदाज में नजर आ रहे हैं। फोटो को देखें तो में वो एक अंधेरे कमरे में कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं।  कमरे में बहुत धीमी सी रोशनी दिखाई पड़ रही है। कुछ देर पहले सामने आई आर्यन खान की फोटो को अब तक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आर्यन खान की फोटो पर उनके फैंस जमकर उनकी तारीफ भरे कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्हें शादी के लिए भी प्रपोजल आए जा रहे हैं।

बात ये हैं कि आर्यन खान ने आज अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिल्कुल शाहरुख की तरह डैशिंग लुक में दिखाई दें रहे रहे हैं। इस फोटो में आर्यन ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्राउन पैंट और सिलवर मैटेलिक जूते पहने हैं, साथ ही आर्यन ने ब्राउन कलर के शेड्स पहने है। आर्यन खान की आंखे और बाल की स्टाइल भी उनके पापा शाहरुख के स्टाइल से काफी हद तक मैच कर रहा है।

आर्यन की इस फोटो पर लगातार यूजर्स कमेंट कर रहे है। लोग कमेंट कर कह रहे है कि वह बिल्कुल अपने पिता की तरह की लग रहे हैं। अगर बात करें उनकी फीमेल फैंस की तो वो तो आर्यन की इस तस्वीर की कायल ही हो गई हैं। वो कमेंट करके आर्यन को शादी के लिए प्रपोजल भेज रही हैं। कई फीमेल यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि हमसे शादी कर लो। एक यूजर ने लिखा ‘मेरे नाल ब्याह कर लो। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि माय फ्यूचर हसबैंड।