हरिद्वार के होटल कारोबारियों ने OYO कंपनी पर लगाया मनमानी करने का आरोप

ख़बरें अभी तक। हरिद्वार के होटल कारोबारियों ने एक बार फिर से ओयो कंपनी पर मनमानी करने और उनका बकाया पैसा न देने का आरोप लगाया है। बैठक कर होटल कारोबारियों ने अन्य प्रदेशों के होटल कारोबारी को साथ लेकर ओयो के खिलाफ बड़ा आंदोलन करने का एलान किया। साथ ही केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक और उत्तराखंड पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज से मिलकर ओयो की शिकायत करने की बात कही है।

आपको बता दें कि धर्मनगरी हरिद्वार में करीब 138 होटलों का पौने दो करोड़ रुपिया ऑनलाइन कंपनी ओयो पर बकाया चल रहा है और इस बकाया रकम का भुगतान ऑनलाइन कंपनियों ओयो द्वारा होटल मालिकों को नहीं किया जा रहा है और यह वजह है कि हरिद्वार में होटल मालिक अब ओयो कंपनी का बहिष्कार कर रहे हैं। वहीं इन होटल मालिकों की रकम ओयो द्वारा रोके जाने पर इन होटल मालिकों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

हरिद्वार में बैठक के बाद प्रेस वार्ता कर बजट होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने आरोप लगाया कि ओयो कंपनी पर हरिद्वार के 138 होटल कारोबारियों के लगभग 2 करोड़ रुपये बकाया है अब वो अन्य राज्यो के होटल कारोबारियों को भी साथ लेंगे और ओयो के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे साथ ही उन्होंने आज सेही ओयो के साथ सभी करार तोड़ने और ओयो के बहिष्कार करने की बात भी कही है।

वहीं होटल कारोबारियों का कहना है कि ओयो के कारण उनके ऊपर आर्थिक आपदा आ गई है होटल व्यवसायी विभाष मिश्रा ने कहा कि उत्तराखंड सरकार जल्द ही उनके हितों के बारे में विचार करे जल्द ही उनका एक प्रतिनिधि मंडल सूबे के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज से भी मिलेगा वही उन्होंने मुख्यमंत्री से मामले का संज्ञान लेने की मांग भी की है मुख्यमंत्री जल्द ही ऐसा कानून लाये जो ओयो की मनमानी पर रोक लगा सके।

हरिद्वार में होटल कारोबारियों ने ऑनलाइन कंपनी ओयो के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है हरिद्वार में प्रेस वार्ता कर होटल कारोबारियों ने ओयो कंपनी पर पैसा ना देने का आरोप लगाया हरिद्वार में करीब 138 होटल का ओयो कंपनी पर पाने दो करोड़ बकाया है। अब इस मामले में होटल कारीबरियो ने बकाया भुगतान के लिए पर्यटन मंत्री से गुहार लगाई है और मुख्यमंत्री से भी कंपनी से बकाया रकम दिलाने की अपील की है। अब देखने वाली बात यह होगी कि पर्यटन मंत्री या फिर मुख्यमंत्री इस मामले में क्या संज्ञान लेते है और कब तक होटल करबारियों का बकाया भुगतान ओयो कंपनी द्वारा किया जाता है।