आगरा जिला जेल में कैदी ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप

खबरें अभी तक। थाना हरिपर्वत क्षेत्र के जिला जेल में नकली नोटों के मास्टर माइंड ने जेल में पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। कुछ दिनों पहले थाना सदर पुलिस ने नकली नोटों के पांच सौदागरों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा था। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल नकली नोटों के मास्टर माइंड ओमकार झा ने जेल में पेड़ से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । मास्टरमाइंड ओमकार झा ने गमछे के द्वारा पेड़ से लटक कर मौत को गले लगा लिया मामला थाना हरिपर्वत के जिला जेल का है बताया जा रहा है। आत्महत्या करने वाला ओमकार झा गिरोह का मास्टरमाइंड था ओमकार झा अपने अन्य चार साथियों के साथ मिलकर पेट्रोल पम्पो और शराब के ठेको पर नकली 100 के नोटों को चलाता था गत दिनों पहले थाना सदर पुलिस ने मास्टरमाइंड सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। मास्टरमाइंड ओमकार झा की मौत से जेल में हड़कंप मच गया है।

ओमकार झा की मौत पर जिला जेल के अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं सूत्रों की मानें तो ओमकार झा को शाम 7:00 बजे बुखार आ जाने के कारण जेल अस्पताल से दवाई लेने के लिए गया हुआ था उसी समय से ओमकार झा गायब था जब बैरिक में गिनती हुई तो ओमकार झा बैरिक में मौजूद नहीं था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों सहित फॉरेंसिंग टीम भी मौके पर पहुंच गई पुलिस ने ओमकार झा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू करदी है।।