शाहिद कपूर संग 14 साल के ऐज गैप को लेकर मीरा ने जब कही ये बात, पढे़ पूरी खबर

खबरें अभी तक। मीरा राजपूत अपने मिस्टर परफेक्ट पति शाहिद कपूर के लिए अपना प्यार एक्सप्रेस करने से कभी नही हिचकिचाती हैं। चाहे फिर सोशल मीडिया पर उनके लिए प्यार भरे शब्द हो या फिर किसी इंवेट पर उनके साथ हाथ मे हाथ डालकर चलने की बात। शाहिद के लिए उनका प्यार और केयरिंग साफ दिखाई पड़ती है। लेकिन जैसा की आप सभी जानते ही हो कि दोनों के एज डिफरेंसेज को लेकर अक्सर चर्चाएं भी होती रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने शाहिद संग अपने 14 साल के एज गैप को लेकर खुलकर वार्ता की।  बता दें कि मीरा राजपूत कहती है कि उन्होंने अलग-अलग बैकग्राउंड होने के बावजूद, उनकी शादी को कभी भी चुनौती के रूप में नहीं देखा है।

जी हां, Vogue को दिए इंटरव्यू में मीरा कहती हैं कि “ये एक प्लस पॉइंट है मेरे लिए। मुझे उनके एक्सपीरियंस से फायदा मिल सकता है। दिल्ली से मुंबई आना बेहद ही सुखद रहा। मुझे साउथ बॉम्बे बहुत पसंद है। वास्तव में हमने हमारी एनिवर्सरी The Table in Colaba में मील एन्जॉय करते हुए सेलिब्रेट की।“

इतना ही नही बल्कि वार्ता जारी रखते हुए मीरा ने कहा कि अब वो पूरी तरह से शाहिद के होम सिटी और उनकी लाइफ स्टाइल के लिए तैयार हो गई हैं। उसने कहा, “मैं यहां जीवन जीने के तरीके और कपड़े पहनने के तरीके से भी जुड़ी हूं… जब मेरी शादी हुई थी तब मैंने पहली बार रिप्ड जींस पहनी थी। जिंदगी को जीने का उनका तरीका मुझे पसंद है। इससे मुझे बहुत आसानी हुई। वह लंबे समय तक जीवित रहे, मैं उनके अनुभव से फायदा उठा सकती हूं।”