शादी की जिद्द पूरी ना होने पर आरोपी ने युवती से किया दुष्कर्म और काटे बाल

ख़बरें अभी तक। फ़तेहाबाद के रतिया शहर में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका से प्रेमी ने की शादी जिद्द की जब जिद्द पूरी नहीं हुई तो प्रेमी ने रेप कर प्रेमिका के बाल काटे, चाकू से छलनी किया जिस्म, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर,  डीएसपी बोले-पीड़िता 7-8 महीने से आरोपी के संपर्क में आई थी, दोनों पंजाब के मानसा के रहने वाले हैं, पीड़िता भी शादीशुदा है और आरोपी भी, पीड़िता की शिकायत में आरोप-6 सितम्बर को आरोपी ने शादी के लिए जिद की, आरोपी को पत्नी से तलाक लेने के बाद पीड़िता ने शादी की बात कही, जिद पूरी ना होते देख आरोपी ने पूरा दिन रेप किया फिर अपने परिजनों की मदद से कमरे में बंद कर पीड़िता के आरोपी ने बाल काट दिए, शरीर पर चाकुओं से वार किये, आरोपी प्रेमी और उसके परिजनों पर केस दर्ज कर लिया गया है, गम्भीर हालत में पीड़िता को रतिया से अग्रोहा मेडिकल किया गया रेफर, पीड़िता की बहन ने बताई पूरी कहानी।

फ़तेहाबाद के रतिया शहर में एक व्यक्ति पर लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही अपनी प्रेमिका का रेप कर उसके बाल काटने और शरीर को चाकुओं से छलनी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपों के अनुसार आरोपी शख्स अपनी प्रेमिका से शादी की जिद कर रहा था और प्रेमिका ने शादी के लिए शर्त रखी थी की वह (आरोपी प्रेमी) पहले अपनी पत्नी को कानूनी तलाक दे, शादी उसके बाद करेगी। जिद पूरी नहीं हुई तो प्रेमी ने रेप कर प्रेमिका के बाल काटे। पीड़िता को गंभीर हालत के रतिया शहर से अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया गया है। पूरी घटना की जानकारी देते हुए डीएसपी धर्मबीर पूनिया ने बताया कि मामले में आरोपी प्रेमी रवि और उसके परिजनों के खिलाफ रेप, मारपीट और जान से मारने की धमकी सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

डीएसपी ने बताया कि पुलिस शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह पंजाब के मानसा की रहने वाली है और शादीशुदा है। अपने पति से अनबन के चलते वह अलग रहती है और करीब 7-8 महीने पहले ही वह पंजाब के मानसा के ही रहने वाले रवि नाम के शख्स के संपर्क में आई। रवि भी शादीशुदा है और अपनी पत्नी से अलग रहता है। रवि से संपर्क में आने के बाद दोनों फ़तेहाबाद के रतिया शहर में आकर लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे। डीएसपी ने बताया कि 6 सितम्बर को रवि ने पीड़िता से शादी करने के लिए जिद की मना करने पर आरोपी ने पीड़िता का रेप किया और उसके बाद अपने परिजनों की मदद से उसे (पीड़िता) कमरे में बंद कर कैंची से बाल काट दिए, और शरीर पर चाकुओं से कई वार कर पूरा शरीर छलनी कर दिया।

पीड़िता की बहन ने बताया कि किसी तरह मौका पाकर उसके पास घायल बहन का फोन आया और फिर वह अपनी बहन को अस्पताल लेकर पहुंची और पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई। डीएसपी ने बताया कि मामले में आरोपी रवि, रवि की मां सीता, भाई सागर और बुआ के लड़के अनिल के खिलाफ रेप, मारपीट, जान से मारने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।