अतिक्रमण पर कार्रवाई करते हुए करीब आधा दर्जन दुकानदारों का सामान हुआ जब्त

ख़बरें अभी तक। नगर परिषद हमीरपुर ने अतिक्रमण पर कार्रवाई करते हुए करीब आधा दर्जन दुकानदारों का सामान जब्त किया है। जबकि शहर में गलत जगह पार्क की गई तीन रेहड़ियों को भी कब्जे में लिया है। शहर के करीब एक दर्जन से अधिक दुकानदारों को हिदायत देकर छोड़ा गया है, ताकि दोबारा पकड़े जाने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। बता दें कि नगर परिषद हमीरपुर ने शहर में एक बार फिर अतिक्रमण पर कार्रवाई करते हुए शिकंजा कसा है। दोपहर बाद टीम ने शहर का औचक निरीक्षण किया।

जो भी दुकानदार नालियों पर सामान सजाए पकड़े गए उनका सामान जब्त कर लिया गया है। विभाग की कार्रवाई का जैसे ही दुकानदारों व रेहड़ी-फड़ी धारकों को पता चला, तो उन्होंने तुरंत सड़कों व नालियों पर सजाया सामान अंदर समेट लिया, ताकि वे कार्रवाई से बच सकें। हालांकि जिन दुकानदारों को कार्रवाई का आभास नहीं हुआ, उनका सामान जब्त कर लिया गया। विभाग की कार्रवाई तहसील परिसर से लेकर अस्पताल चैक भोटा होते हुए गांधी चौक व सब्जी मंडी में यह कार्रवाई की गई है।

नगर परिषद के सफाई अधिकारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि औचक निरीक्षण के दौरान एक दर्जन से अधिक दुकानदारों को चेतावनी देकर छोड़ा गया है, ताकि दोबारा पकड़े गए, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हालांकि औचक निरीक्षण के उपरांत दुकानदारों ने दोबारा सड़कों व नालियों के ऊपर सामान सजा दिया।