उत्तराखंड में केंद्र सरकार के नए रोड सेफ्टी बिल के विरोध में सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस: रामकुमार वालिया

ख़बरें अभी तक। केंद्र सरकार द्वारा लाए गए नए रोड सेफ्टी बिल में भारी जुर्माने के विरोध में अब कांग्रेस सड़कों पर उतरने की तैयारी कर रही है. अखिल भारतीय किसान कोंग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामकुमार वालिया ने केंद्र सरकार को खुली धमकी देते हुए कहा है कि सरकार ने अगर जल्द ही इस नए कानून को वापस नहीं लिया तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर जन आंदोलन करंगे. जब तक बड़ी हुई दरें वापस नहीं ली जाएंगी तब तक तरह तरह के आंदोलन किये जायेंगे.

रामनगर चौक स्थित एक होटल में पत्रकारों को संबोधित करते हुए रामकुमार वालिया ने कहा कि केंद सरकार के द्वारा थोपा गया यह कानून बिल्कुल वैसा ही है जैसा कि ब्रिटिश हुकूमत खुद हमारे देश के कानून थोपती थी. उन्होंने कहा कि आज देश मे हिटलर शाही की तरह सरकार चल रही है. जब जिस कानून को थोपना चाहते है थोप देते है. कांग्रेस पार्टी सरकार की ऐसी नीतियों का विरोध करती है.

पत्रकारों के द्वारा पूछने पर की कांग्रेस विपक्ष की नहीं निभा रही है पर उन्होंने कहा कि कोंग्रेस में अब बदलाव का दौर है. कांग्रेस में अब निष्क्रिय कार्यकर्ताओं की जरूरत नहीं है. जो कोंग्रेस कार्यकर्ता निष्क्रिय रहते है. पार्टी हित मे सक्रिय नहीं होते है अब उनको पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने का समय आ गया. अब पार्टी को सक्रिय और लड़ाकू कार्यकर्ताओं की जरूरत है.