राव नरबीर सिंह ने किया पीड्ब्ल्यूडी भवन का उद्घाटन, 23 करोड़ की लागत से बना भवन

खबरें अभी तक। साइबरसिटी गुरुग्राम में हरियाणा का आत्याधुनिक पीडब्ल्यूडी भवन का उद्घाटन हुआ इसके साथ ही करीब आठ सर्किलों में भी इस तरह की भवन बनाने की स्वीकृति दी गई.. सोमवार को हरियाणा के कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने अपने महकमें के भवन का उदघाटन किया जो करीब 23 करोड़ की लागत से डेढ़ साल में बनकर तैयार हुआ है. इस मौके पर राव नरबीर सिंह ने आठ और सर्किलों में सभी सुविधाओं से लैस इस तरह के भवन बनाने की बात कही.

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने पीडब्ल्यूडी विभाग में अच्छे काम करने वाले दर्जनों लोगों को प्रसस्ती पत्र देकर सम्मानित भी किया. आपको बता दें कि देश के महंगे शहरों में शुमार गुरुग्राम में रहना भी बहुत मुश्किल है ऐसे में पीडब्ल्यूडी विभाग कर्मचारियो अधिकारियों के लिए फ्लैट्स का भी निर्माण कर रहा है जिसपर करीब 40 करोड़ का खर्चा आया है…कैबिनेट मंत्री ने अपने महकमें को इस तरह के सौगात देने का भी शुरुआत किया.

सिविल लाइंस में जहां पहले पुराना पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस होता था…वहां सभी फाइव स्टार होटल की तर्ज पर ये भवन बन कर तैयार हुआ है इससे पहले एक टूटू फूटी इमारत में ये विभाग चला करता था….ऐसे में देखना होगा कि बाकी आठ सर्किलों में इस तरह कगा भवन कबतक बनकर तैयार होता है