सात जेई के तबादले के विरोध में एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनीयर का धरना जारी

खबरें अभी तक। रेवाड़ी में सर्कल के सात जेई के तबादले के विरोध में एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनीयर का धरना शुक्रवार को पांचवे दिन भी जारी रहा। डिप्लोमा इंजिनीयर्स ने अपनी मांगों को लेकर शक्ति भवन में एसई सर्कल के खिलाफ हठधर्मिता का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की।

दरअसल रेवाड़ी बिजली बोर्ड सर्कल के एसई मनोज यादव ने कुछ दिन पहले सर्कल के सात जेई का तबादला कर इधर से उधर लगा दिया गया था जिन जेई का तबादला हुआ उनमे सात जेई का अभी चार माह पहले ही तबादला हुआ था ऐसे में दोबारा तबादला किया जाना समझ से परे है। उन्होंने कहा कि यह दर्शाता है कि अधिकारी बदले की भावना से काम कर रहे है। धरने को सम्बोधित करते हुए राज्य प्रधान अभिमन्यु धनखड़ ने कहा कि चार महीने के अंतराल में दो बार स्थानांतरण करना किसी भी सूरत में सही नहीं ठहराया है।

जिसके चलते 02 सितम्बर से डिप्लोमा इंजीनीयर तबादले को निरस्त करने की मांग करते हुए धरने पर बैठे है और सर्कल एसई मनोज के खिलाफ हठधर्मिता और अड़ियल रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी कर रहे है। उन्होंने चेतावनी दी है कि आज शाम तक का अल्टीमेटम दिया गया है अगर तबादले को निरस्त नहीं किया गया तो वह सोमवार से दिल्ली सर्कल के डिप्लोमा इंजीनीयार समेत आसपास के सर्कल के सदस्य इस धरने को अपना समर्थन देंगे। उन्होंने कहा है कि जब तक तबादले को निरस्त नहीं किया जाता तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।